Just4You

LOVE STATUS , ATTITUDE STATUS , SAD STATUS ,SHAYARI , QUOTES , ENGLISH STATUS

SHAYARI

shayari in hindi shayari in hindi love shayari for gf shayari in hindi love sad shayari funny शायरी शायरी व फ्रेंड्स shayari attitude shayari alone shayari about life a shayari on love shayari dosti shayari dard

shayari in hindi shayari in hindi love shayari for gf shayari in hindi love sad shayari funny शायरी शायरी व फ्रेंड्स shayari attitude shayari alone shayari about life a shayari on love shayari dosti shayari dard

अपने सीने से लगा के मेरा गम दूर कर दो, तुम से जुदा न हो पायु इतना मजबूर कर दो, मेरी नस-नस में बस जाए प्यार तेरा, मैं किसी और को न देखु इतना मगनूर कर दो।

कभी हँसाता है कभी रुलाता है, कभी याद दिलाता है ये प्यार , चाहो या न चाहो…पर आपका एहसास दिलाता है ये प्यार।

इन्तेजार रहता है हर शाम आपका, रहते है खामोश लेके नाम आपका, सुबह से बैठे है ये आस लिए, की अभी आएगा कोई खूबसूरत पैगाम आपका।

वक़्त वो लम्हा अजीब होगा, दुनियाँ में हम भी खुशनशिब होंगे, दूर से जब इतना याद करते है आपको, क्या होंगा जब हम तुम करीब होंगे।

नज़रो में आप हमारे मेहमान बन गए, इस सोने दिल के अरमान बन गए, लोग पास रहकर भी अपने नही बनते, और आप दूर होकर भी हमारी जान बन गए।

धूप हो या छह तुम साथ निभाया करना, अकेले में गले लगा कर हमे प्यार करना तुम, पहचान लुंगी खुशबू से आपको, नींद आ जाए तो अपनी बाँहो में सुलाया करना।

आज फिर आईना पूछता है मुझसे, तेरी आँखों मे आँसू क्यों है, जिसकी चाहत में तूने खुद को भुला दिया, वो कहतीं है ऐसे प्यार नही होता है…

मोहब्बत की वफादारी में गम का अंधेरा आता क्यों है, जिसे हमने चाहा वो हमे रुलाता क्यों है, अगर वो मेरे नसीब में नही… तो खुदा ऐसे लोगो से मिलाता क्यों है।

रब चाहे दो जितने भी हमे गम, रब चाहे कर लो कुछ ख़ुशियाँ भी हमारी कम, रब चाहे ढा लो इस दिल पे कितने भी शितम, पर बस उनका प्यार नसीब हो हमे दो ये कसम।

दिल रोया पर आँखों ने रोने न दिया, सारी-सारी रात जागी खुद को सोने न दिया, इतना करते है प्यार हम आपको कैसे रह पाएंगे आपके बिना, हमने इस बात का एहसास कभी आपको होने न दिया।

तुझे पाने की जो कसक है, धड़कन बनके दिल में रहती है, कभी न कभी मिलेंगे हम, हर शाम मेरी ये कहती है।

उगता हुए सूरज दुआ दे आपको, खिलता हुआ फूल ख़ुशियाँ दे आपको, हम तो कुछ देने के काबिल नही, देने वाला हज़ार ख़ुशियाँ दे आपको।

मत पूछना उस कागज का हाल, जिस पर हम दिल ए पयान लिखते है, वो कलम भी कितनी दिवानी है, जिस से हम आपका नाम लिखते है।

फूल होते तो तेरी रहो में पिछ जाते हम, काटे होते तो तुझे कभी न सताते हम, ये और बात है की तेरी जान है हम, न होते तो भी तुम पर जान लुटाते हम।

किसी को दिल तो किसी को दिलदार मिले, किसी को फूल तो किसी को फूलो हार मिले, किसी को ख़ुशियाँ तो किसी को प्यार मिले, पर हमे तो हर जन्म में आपका साथ मिले।

तेरी याद भी कमाल करती है, कैसे-कैसे हम से सवाल करती है, एक पल को तन्हा नही होने देती मुझको, ये मेरा कितना खयाल करती है।

तुझसे चाहत तेरे सपनो से हिफाज़त की है, तेरे ही वास्ते अपनो से बगावत कई है, तेरी मासूम निगाहों की कसम, दिल तो दिल मेरी रूह ने भी तुझे मोहब्बत कई है।

चाँद भी आपसे जलता होगा, जब कभी आपकी हँसी को देखता होगा, कितनी प्यारी झील सी आँखे है आपकी, बड़ा नसीब वाला है वो आँसू, जो इन प्यारी आँखों से गिरता होगा।

आँसू तेरा गिरे तो आंखे मेरी हो, दिल तेरा धड़के तो धड़कन मेरी हो, भगवान करे की हमरा प्यार इतना गहरा हो, कि मौत तुम्हारी आए और जाए हम।

मिलो तो सांसो में भी दूरी न रहे, बात न हो ऐसी कोई मजबूरी न रहे, मेरी तमना है हम आपके दिल में उम्र भर रहे, दुआ करना मेरी ये हुआ अधूरी न रहे।

कुछ रिश्ते अनजाने में हो जाते है, पहले दिल फिर ज़िंदगी से जुड़ जाते है, कहते है उस दौर को मोहब्बत, जिसमे दिल से दिल न जाने कब मिल जाते है।

काश हमारी भी परवाह किसी ने कि होती, तो ये दुनियाँ हम से रुसवा न होती, अगर आता आप जैसा मुस्कुराना हमे, तो हमसे भी किसी ने मोहब्बत की होती।

जब कोई इतना खास बन जाए की उसके बारे में सोचना एहसास बन जाए, मांग लेना खुदा से उसे ज़िंदगी भर के लिए, इससे पहले की उसकी माँ किसी और कि साँस बन जाए।

प्यार का पहला पैगाम आपके नाम, ज़िंदगी की आखरी शाम आपके नाम, इस सफर में हमसफर है हम दोनों, इस प्यार को निभाना है आपका काम।

दिल देने वाले को सजा क्यों नही होती, हर किसी को प्यार की दुआ क्यों नही होती, लोग कहते है इश्क़ एक बीमारी है, तो फिर मेडिकल में इसकी दावा क्यों नही होती।

चाँद से जब मुलाकात होती है, आपके बारे में उनसे कुछ बात होती है, वो कहते है मेरे पास खूबसूरत सितारे है, हम कहते है उससे भी खूबसूरत मोहबूब हमारा है।

खुदा ने इश्क़ का रिश्ता बना दिया, किसी को दुश्मन तो किसी को दोस्त बना दिया, दुब न जाये कोई इश्क़ की तरिया में… इसलिए आप जैसे को साहिल बना दिया।

खुशी इतनी हो की तुम दिखा सको, गम बस इतना हो कि तुम छुपा सको, जिंदगी में कम से कम एक मोहबूब ऐसा रखना, जइसके लिए तुम गुस्से में भी मुस्कुरा सको।

निकलते है आँसू जब मुलाकात नही होती, तेरी जान की कसम तू न याद आये… ऐसी कोई रात नही होती।

रिश्ते ने हर कदम पर इम्तिहान लिया, तन्हाई ने हर मोड़ पर धोखा दिया, ज़िंदगी से फिर भी कोई शिकायत नही, क्यों की कुदरत ने आप जैसा मोहबूब तोफा में दिया।

आपके ज़िंदगी का हर लम्हा नया हो, आपके ख़ुशियाँ का हर एक पल नया हो, नया मिले सब कुछ आपको हर पल, बस एक हमारी साथ ही पुराना हो।

जब दिल उदास हो तो हम से बात कर लेना, जब दिल चाहे तो मुलाकात कर लेना, रहते है हम आपके दिल के किसी कोने में, वक़्त मिले कभी तो तलाश कर लेना।

वो रूठी इस कदर की मनाया न गया, दूर इतना हो गयी की पास बुलाया न गया, दिल तो दिल था समुंदर का साहिल नही, दिल में लिख दिया नाम तो मिटाया न गया।

सिगरेट पिता हूँ मुझे खाशी ही क्यों न हो जाए, मैं तुम से प्यार करता हूँ… चाहे मुझे फाँसी ही क्यों न हो जाए।

मजा तो हमने इन्तेजार में देखा है, चाहत का असर आपके प्यार में देखा है, लोग ढूंढते है मंदिर या मजीद में जिसे, उस खुदा को मैंने अपने मोहबूब में देखा है।

प्यारा सा चेहरा नशीली आवाज, मासूम सा दिल स्वीट मुस्कान, प्रीफेक्ट पर्सनालिटी डिफरेंट अंदाज, ये तो हुई मेरी बात… और बताओ कैसे हो आप..?

हमनें आपकी यादों में बहारो को देखा है, हमनें आपकी खयालो में नजारो को देखा है, हमें पसंद है सिर्फ आप… वरना इन आँखों ने हजारो को देखा है।

सपनो की तरह सजा कर रखेंगे, चाँदनी रात की नज़रो से छुपा कर रखेंगे, अगर तकदीर मेरे साथ होगी तो… ज़िंदगी भर आपको अपना बनाकर रखेंगे।

कास कोई खुशी की दुकान होती, उसमे हमारी पहचान होती, भर देते आपके हर एक पल को खुशियों से, उसकी कीमत चाहे हमारी जान होती।

यादों की सिलसिला भी क्या खूब है, कभी तन्हा तो कभी मजबूर है, बेबश तो देखिए इस दिल की,जिसे हम प्यार करते है वही हमसे दूर है।

हमारा हर लम्हा चुरा लिया आपने, आँखों को एक चाँद दिखा दिया आपने, हमे ज़िंदगी तो दी किसी और ने… पर प्यार देकर जीना सीखा दिया आपने।

तन्हा खुद को कभी होने मत देना, आँखों को कभी रोने मत देना, बहुत खास है आप मेरे लिए, इस खयाल को आपने से जुदा होने मत देना।

आँसू आ जाता है आँखों मे रोने से पहले, खाब टूट जाते है सोने से पहले, इश्क़ है गुनाह ये खास समझ जाते पहले, रोक लेते खुद को ये गुनाह होने से पहले।

कृष्ण प्रेम करे तो प्रेम लीला, हम करे तो कैरेक्टर ढीला, कृष्ण किश करे तो स्वामी, हम करे तो हरामी, कृष्ण लड़कियां छेड़े तो खेल, हम छेड़े तो जेल।

वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही, वो मोहब्बत ही क्या जिसमे यादे नही, वो यादे ही क्या जिसमे तुम नही… और वो तुम ही क्या जिसमे हम नही।

हम वो नही जो दिल थोड़ देंगे, थम कर हाथ फिर छोड़ देंगे, हम प्यार करते है पानी और मछली की तरह, जुदा करना चाहोगे तो दम तोड़ देंगे।

कुछ लोग दिल पे इस तरह असर कर जाते है, टूटे हुए शीशो में भी नजर आते है,रहो में मिलते है कुछ पल के लिए, और ज़िंदगी भर के लिए दिल में उतर जाते है।

हर सफर की मुकाम नही होता, दिल के रिश्ते का कोई नाम नही होता, दिल की आवाज ढूंढ है आपको, आप जैसा महबूब मिलना आसान नही होता।

रोता है दिल जब वो पास नही होता, बर्बाद हो गए हम उनकी मोहब्बत में, और वो कहते है इस तरह प्यार नही होता।

खुसबू बन कर आपके पास बिखर जायेगे, सकून बनकर दिल में उतर जायेगे, महसूस करने की कोशिश तो कीजिए, हम दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।

कितनी जल्दी मुलाकात गुजर जाती है, प्यास बुझती नही बरसात गुजर जाती है, कह दीजिए अपनी यादों से इस कदर आया न करे, की नींद आती नही और रात गुजर जाती है।

आपके आने से ज़िंदगी कितना खूबसूरत है, दिल में बसी है वो आपकी ही सूरत है, दूर जाना नही कभी भी भुलाकर हमे, क्यों की हर कदम पर आपकी जरूरत है।

कोई दिल की आवाज पहचानता नही, किसको क्या दर्द है कोई जनता नही, हम नही चाहते मैसेज से प्रसान करना, पर क्या करे दिल है कि मानता नही।

रात गुजरी फिर नई सुबह आयी, दिल धड़का फिर तुम्हारी याद आयी, आँखों ने महसूस किया उस हवा को, जो आपको छुह कर हमारी पास आयी।

चाँद सिर्फ एक है लाख तारो के लिए, लाख तारा है एक चाँद के लिए, हमारे जैसे लाखो होंगे आपके लिए, पर आप लाखो में एक है हमारे लिए।

कुछ लोग ज़िंदगी में इस कदर सामिल हो जाते है, अगर भूलना चाहो तो और याद आते है,बस जाते है वो दिल में इस कदर, की आँख बंद करो तो सामने नजर आते है।

उन्हें ये शिकायत है हम से, की हम हर किसी को देकर मुस्कुराते है, ना समझ है वो क्या जाने… हमे तो हर किसी में वही नजर आते है।

लफ्ज़ बनकर किताबो में मिलेंगे, महक बनकर फूलो में मिलेंगे, वादा रहा आपसे… आँसू बनकर आँखों मे मिलेंगे।

कभी सुबह को याद आते हो, कभी शाम को याद आते हो, कभी-कभी इतना याद आते हो, आईना हम देखते है और नज़र तुम आते हो।

सावन ने भी किसी से प्यार किया था, उसने उसे बादल का नाम दिया था, रोते थे दोनों एक दूसरे की जुदाई पर, और लोगो ने उसे बारिश का नाम दिया था।

हाथ पकड़ कर रोक लेते तुझे, अगर तुझ पर हमरा जोर होता, न रोते हम भी तेरे लिए यू पागलों की तरह, अगर हमारी ज़िंदगी में तुम्हारे शिवा कोई और होता।

परवाह करने वाले अक्सर रुला जाते है, अपना कह कर प्यार कर जाते है, वफ़ा जितनी भी करो कोई फर्क नही पड़ता है, मुझे मत छोड़ना कह कर खुद ही छोड़ जाते है।

किसी के दिलदार में तड़पता है ये दिल, किसी के इन्तेजार में तरशता है ये दिल, क्या कमाल का है ये दिल… खुद अपना होकर भी किसी और के लिए धड़कता है ये दिल।

गुलाब को कमल बना देते, आपकी एक अदा पर कई गजर बना देते, जान तुम हम पर मरती नही… वर न हम रेगिस्तान में भी ताजमहल बना देते।

जब-जब हमें प्यास लगती है, तुम्हारे आने की आस लगती है, तुम्हारे दिवानगी में हम हो गए इतने दिवाने, की हर लड़की की माँ अपनी साँस लगती है।

ये जो हसीनो के बाल होते है, ये लड़को को फसाने के जाल होते है, ना जाने कितनो का खून पाई है इन्होंने, तभी तो इनके होठ लाल होते है।

नजरे न होती नजारे न होता, दुनियाँ में हसीनो का गुजारा न होता, हम से ये मत कहो की दिल लगाना छोड़ दो, जाकर खुदा से कहो हसीनो को बनाना छोड़ दे।

खुदा की करिश्मा में अगर रात न होती, तो खाबो में भी आप से मुलाकात न होती,ये दिल तो हर बात की बजा है… ये दिल न होता तो कोई बात न होता।

कभी की होगी सूरज ने चाँद से मोहब्बत, तभी तो चाँद में दाग है… मुमकिन है चाँद से हुई होंगी बेवफाई, तभी तो सूरज में इतना आग है।

यू तो है हम बह्मचारी, पर जहाँ लड़की देखी वहाँ आँख मारी, पट गयी तो हमारी वरना हम फिर से बह्मचारी।

रे हर दुःख को अपना बना लु, तेरे हर गम को दिल से लगा लु, मुझे करनी आती नही चोरी, वरना मैं तेरे आँखों से हर आँसू चुला लु।

फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम, प्यार में डूबा जाम हो तुम, तुम्हे तो हम दिल में बसाए है, मेरी ज़िंदगी का दूसरा नाम हो तुम।

न जाने वो कौन इतना हसीन होगा, आपके हाथ में जिसका नसीब होंगा, कोई आपको चाहे ये कोई बड़ी बात नही, जिसको आप चाहे वो खुशनसीब होगा।

अगर हम आँसू होते, तो आपकी आँखों से गिर कर मरना पसंद करते, और अगर आप मेरी आँखों के आँसू होते, तो वादा है आपसे हम ज़िंदगी भर न रोते।

सनम तेरी नफरत में वो दम नही, जो मेरी चाहत को मिटा दे, ये मोहब्बत है कोई खेल नही, जो आज हँस के खेला और कल रो के भुला दे।

मेरे जीने के लिए तेरा अरमान ही काफी है, दिल के कलम से लिखा ये दस्ता ही काफी है, तीर-तरवार की तुझे क्या ज़रूरत है, कदल करने के लिए तेरी मुस्कान ही काफी है।

इश्क़ कर देता है बेकरार, भर देता है पत्थरो के दिल में प्यार, हर एक को नही मिलती ज़िंदगी की ये बाहार, क्यों की इश्क़ का दूसरा नाम है इन्तेजार।

जब खामोश आँखों से बात होती है, ऐसे ही मोहब्बत की शुरुबात होती है, तुम्हारे ही खयालो में खोये रहते है, पता नही कब दिन कब रात होती है।

जब दिल टूटता है तो आवाज नही आती, मोहब्बत हर किसी को राज नही आती,ये तो अपनी-अपनी बात है यारों, कोई किसी को भुला नही पता और किसी को याद नही आती।

Design a site like this with WordPress.com
Get started